Header Ads

Ajay Devgan upcoming movie Bhola : Kaithi movie hindi remake, अजय देवगन की भोला फिल्म साउथ के कैथी मूवी का हिंदी रीमेक।

 Ajay Devgan upcoming movie Bhola : Kaithi movie hindi remake, अजय देवगन की भोला फिल्म साउथ के कैथी मूवी का हिंदी रीमेक। 

Ajay devgan


कई रिपोट्स में दावा किया गया है कि अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का निर्देशन खुद कर रहे हैं, जो एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन बतौर लीड अभिनेता भी नजर आएंगे और उनके साथ तब्बू स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। हालांकि, यह फिल्म फ्लोर पर काफी पहले ही आ चुकी है।

अजय देवनग के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है। अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बार कहा था कि ठीक है, फिल्म की तैयारी पहले कर ली गई थी। यह फिर से कैमरे के पीछे आने और तीन जादुई शब्द-लाइट, कैमरा, एक्शन कहने का सवाल था। बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने तीन फिल्मों का निर्देशन किया है, जिसमें उनकी फिल्म 'रनवे', 'यू मी और हम' और शिवाय शामिल है। उनकी आखिरी फिल्म 'रनवे' ही है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

Bholaa Teaser: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भोला का नया टीजर आ गया है। इस फिल्म में अजय देवगन का विकराल रूर देखने को मिलेगा। इसके साथ ही फिल्म के कई सार पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। अब इस फिल्म का नया टीजर रिलीज किया गया है। टीजर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि अजय देवगन की इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। अजय देवगन की कई सारी एक्शन भरपूर फिल्म अब तक आ चुकी हैं, लेकिन भोला फिल्म में बनारस के बैकड्रॉप पर भोलेनाथ के भक्त अजय देवगन का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।

साउथ फिल्म का रीमेक है 'भोला'
'भोला' तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई ‘कैथी’ का रीमेक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी और इस फिल्म के सीक्वल के साथ-साथ प्रीक्वल (तीसरा पार्ट) पर भी बात चल रही है, जिसके निर्देशन लोकेश कनराजन है।

इसे भी पढ़े: इतने करोड़ फीस लेकर 'तारा सिंह' बने सनी देओल, इन सितारों की जेब में आई कितनी रकम?

अजय देवगन ने साउथ की फिल्म कैथी (Kaithi) के हिंदी रीमेक का एलान कर दिया है. यह फिल्म हिंदी में भोला (Bholaa) नाम से रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा करेंगे. जबकि फिल्म को अजय देवगन फिल्मस, टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू भी नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी. दक्षिण भारतीय फैंस ने तो फिल्म कैथी जरूर देखी होगी लेकिन हिंदी पट्टी के दर्शकों को इस फिल्म की खासियत एक बार जरूर जान लेनी चाहिए.

कैथी का अर्थ होता है कैदी
कैथी एक तमिल शब्द है, इसका हिंदी में मतलब होता है कैदी. यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कार्थी, नरेन, अर्जुन दास और हरीश उथमान जैसे बड़े एक्टर्स नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था. इस फिल्म में ऑडियंस के हर ग्रुप को थिएटर तक खींच लाने की क्षमता है. रिलीज के बाद इस फिल्म को क्रिटिकल और कमर्शियल दोनों ही फ्रंट्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

कमाल की थ्रिलर फिल्म है कैथी

कैथी की कहानी हॉलीवुड फिल्म असॉल्ट ऑन प्रेसिंट 13 से प्रेरित थी. IMDb पर इस फिल्म को 8.6 रेटिंग दी गई है. कैथी एक कमाल की थ्रिलर फिल्म है जो उन सभी लोगों के लिए है जिन्हें थ्रिलर और क्रिमिनल फिल्में देखना पसंद है. इस फिल्म के तमिल वर्जन को आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं.


Kaithi south movie

ये है फिल्म की कहानी
फिल्म में दिल्ली नाम के एक शख्स की कहानी दिखाई गई है जो कई सालों से जेल में सजा काट रहा है. लेकिन एक दिन उसके अच्छे व्यवहार के चलते उसकी सजा माफ कर दी जाती है. जब वह जेल से बाहर आता है तो उसे उसे पता चलता है कि उसकी एक बेटी भी है. वो अपनी बेटी से मिलने के लिए निकल पड़ता है. इस बीच वह पुलिस और ड्रग माफियाओं के बीच हो रही जंग में फंस जाता है. दिल्ली अपनी बेटी से मिल पाता है या नहीं, इसके लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी.

No comments

Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings

  Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings Maundy Thursday Date: 28 March 2024...

Powered by Blogger.