Header Ads

Gadar 2 Movie Release Date Out: गदर 2 मूवी इस दिन होगी रिलीज़, अब इंतजार खत्म

 Gadar 2 Movie Release Date Out: गदर 2 मूवी इस दिन होगी रिलीज़, अब इंतजार खत्म

Gadar 2 Movie Release Date Out: गदर 2 मूवी इस दिन होगी रिलीज़, अब इंतजार खत्म

Bollywood latest movie - Gadar 2

दोस्तों बॉलीवुड एक नामी-गिरामी फिल्म इंडस्ट्री में से एक है। जो हर साल नई-नई फिल्में लेकर आता है। यह फिल्में बहुत ही अधिक बजट की होती है। जिसमें ड्रामा होता है। ट्रेलर होता है और रोमांस भरपूर होता है और एक अच्छी कहानी होती है। ऐसे ही एक फिल्म के बारे में आज हम आपको बताएंगे। जिसका नाम गदर-2 है। जिसके रिलीज होने का इंतजार सभी को बेसब्री है। तो आज हम अपने इस आर्टिकल में गदर 2 फिल्म की रिलीज डेट क्या है? और इससे संबंधित कुछ तथ्यों को आपके समक्ष रखेंगे। आप हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़े और गदर-2 फिल्म के बारे में विस्तार में जाने।

गदर 2 मूवी की फुल जानकारी ( Full intro of gadar 2 Movie)

गदर 2 मूवी की स्टोरी पहली फिल्म गदर एक प्रेम कथा का अगला भाग है। जिसका सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है। दर्शकों का मानना है कि यह फिल्म बहुत ही ज्यादा सुपर-डुपर हिट होगी। क्योंकि इस फिल्म के अंदर देशभक्ति का जज्बा दिखाया गया है। इसलिए सभी लोग गदर - 2 मूवी की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। ताकि वह इस फिल्म में फिल्माए गए दृश्यों को और कहानी को दोबारा देखकर पुरानी यादें ताजा कर सके।

गदर-2 मूवी का मुख्य किरदार की भूमिका सनी देओल ने की है। जिन्होंने तारा सिंह का रोल गदर एक प्रेम कथा में बखूबी निभाया था। इसी के साथ ही गदर - 2 मूवी में भी अमीषा पटेल उनके ऑपोजिट एक्ट्रेस का रोल कर रही है।

गदर - 2 मूवी की शूटिंग की क्लिप जनता के सामने की पेश (Shooting clip of gadar 2 Movie)

इस मूवी ने हाल ही में दिसंबर 2022 के महीने में हिमाचल प्रदेश में एक शूटिंग की क्लिप जनता के सामने पेश किया था। जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया है। इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता श्री अनिल कुमार शर्मा जी हैं।

गदर - 2 मूवी के संगीतकार, लेखक, निर्देशक, निर्माता और डायरेक्टर कौन है? (Musician, producer and director of gadar 2 movie)

दोस्तों गदर-2 मूवी को संगीत देने का काम चंदन सक्सेना और मिथुन शर्मा ने किया है। इस फिल्म के लेखक शक्तिमान तलवार है। जबकि शर्मा गदर-2 फिल्म के डायरेक्टर है। निर्देशक और निर्माता श्री अनिल कुमार शर्मा जी है।

गदर - 2 मूवी की रिलीज डेट क्या है? (Release Date of Gadar 2)

अनिल शर्मा जोकि गदर-2 फिल्म के डायरेक्टर है। उन्होंने यह बताते हुए खुशी जाहिर की है। कि गदर-2 मूवी इसी साल 15 अगस्त 2023 को रिलीज की जाएगी। इस तारीख को चुनने का मुख्य कारण यह है कि 15 अगस्त 1947 को हमारा देश आजाद हुआ था और उसी से संबंधित यह फिल्म है। इसीलिए गदर-2 मूवी की डेट की तारीख 15 अगस्त 2023 रखी गई है। गदर 2 मूवी एक ही हिन्दी भाषा की फिल्म है।

गदर - 2 मूवी का बजट (Budget of Gadar 2 movie)

दोस्तों जहां तक गदर-2 फिल्म के बजट की बात करें। तो इसका बजट 133 करोड़ रुपये से लेकर 500 करोड़ रुपये के बीच है। इस फिल्म को सिक्वेंस बनाने की घोषणा वर्ष 2021 में कर दी गई थी और तब से इस फिल्म पर काम करना शुरू हो गया था। गदर-2 फिल्म से संबंधित कुछ क्लिप्स सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जनता के साथ साझा भी किए हैं। जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आए है और अब लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

गदर फिल्म का सिक्वेंस है गदर 2 मूवी (Gadar 2 movie is sequence of gadar film)

दोस्तों जैसे कि आप सब जानते है ( गदर-2) मूवी गदर का सिक्वेंस है। जो वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी। जिसमें बॉलीवुड स्टार सनी देओल लीड कास्ट में थे और अमीषा पटेल इस फिल्म में उनके ऑपोजिट उनकी हीरोइन थी। फिल्म की कहानी वर्ष 1947 हिंदुस्तान और पाकिस्तान पार्टीशन के वक्त की बनी थी। इस कहानी में सनी देओल का रोल बहुत ही गजब का था। जिसने चारों तरफ सुर्खियां बटोरी। उनकी देशभक्ति इस फिल्म में उभर कर सामने आयी थी। इसी को लेकर गदर का सिक्वेंस गदर-2 फिल्म बनाने की चर्चा उस समय ही कर दी गई थी। अब ठीक 20 साल के बाद फिर से गदर-2 मूवी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Gadar 2 Movie Release Date के बारे में हम आपको अपने इस लेख में विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की है यदि आपके लिए यह जानकारी जरा सी भी हेल्पफुल साबित हुई हो तो आप इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले और साथी साथ किसी भी प्रकार की अतिरिक्त जानकारी के लिए या फिर अपने प्रश्न का समाधान प्राप्त करने के लिए आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स का भी इस्तेमाल जरूर करें।

No comments

Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings

  Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings Maundy Thursday Date: 28 March 2024...

Powered by Blogger.