Header Ads

Poco X5 and Poco X5 Pro 5G price, specification:poco x5 pro 5G mobile भारत मे लॉन्च हुआ। जाने क्या है खासियत।

 Poco X5 and Poco X5 Pro 5G price, specification:poco x5 pro 5G mobile भारत मे लॉन्च हुआ। जाने क्या है खासियत। 

Poco X5 Pro Launching Today: भारत में Poco के दो स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं. कंपनी Poco X5 सीरीज को आज लॉन्च करने वाली है. इस सीरीज में Poco X5 के अलावा Poco X5 Pro शामिल हैं. इस सीरीज को भारत में आज शाम 5.30 बजे पेश किया जाएगा.

Poco X5 Pro 5G भारत में 6 फरवरी की शाम को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने इसके लिए भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। लेकिन इस फोन के लॉन्च से पहले ही फीचर्स कीमत और ऑफर भी लीक हो गया है। (PC- Poco India)
 
Redmi Note 12 Pro Speed Edition का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है Poco X5 Pro

Poco आज अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने वाला है. कंपनी Poco X5 Pro Series को आज पेश करेगी. इस सीरीज में Poco X5 और Poco X5 Pro शामिल हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Poco X5 Pro को Redmi Note 12 Pro Speed Edition के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पेश किया जा रहा है. जबकि Redmi Note 12 5G का रिब्रांडेड वर्जन Poco X5 हो सकता है. 
 
POCO X5 Pro 5G की कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन से जुड़ा एक विज्ञापन यूट्यूब पर देखा गया है। इसी विज्ञापन में फोन की कीमत के साथ लॉन्च ऑफर भी लीक हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार भारत में POCO X5 Pro 5G की कीमत 20,999 रुपये होगी। कंपनी फोन को लॉन्च ऑफर में ICICI बैंक कार्ड के जरिए छूट प्रदान करेगी। इस रिपोर्ट के अनुसार फोन को ICICI बैंक के कार्ड के जरिये खरीदने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसमें यह भी बताया गया है कि फोन 13 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। POCO X5 Pro 5G के लिस्टेड फीचर्स

1 प्रोसेसर- इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है।


इन स्मार्टफोन्स को भारत में आज यानी 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज को शाम 5.30 बजे पेश किया जाएगा. दोनों ही स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदने के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. यहां पर दोनों फोन्स की दूसरी डिटेल्स बता रहे हैं. 

Poco X5 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

108MP कैमरे वाला POCO X5 Pro 5G इस दिन होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास 

POCO के सस्ते फोन की पहली सेल, Flipkart पर मिल रहा डिस्काउंट  

नए साल पर Poco का धमाका! कंपनी ने 6,499 में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन 

10 हजार से कम बजट वाले दमदार स्मार्टफोन्स, मिलेगा 5G ऑप्शन भी 

रिव्यू: कम दाम में दमदार बिल्ड क्वालिटी, क्या खरीदना चाहिए Poco x5 pro? 

Redmi Note 12 Pro Speed Edition के स्पेसिफिकेशन्स को देखें तो Poco X5 Pro में भी वहीं फीचर्स दिए जा सकते हैं. इस फोन में 6.67-इंच की AMOLED स्क्रीन दी जा सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का हो सकता है. इसके अलावा फोन FHD+ रेज्योलूशन सपोर्ट के साथ आ सकता है. 


फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल का होगा. इसके अलावा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. 

फोन में Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें 5,000mAh की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है. 

Poco X5 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Poco X5 में भी 6.67-इंच की पंच-होल AMOLED पैनल FHD+ रेज्योलूशन के साथ दी जा सकती है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का हो सकता है. इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.


 

No comments

Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings

  Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings Maundy Thursday Date: 28 March 2024...

Powered by Blogger.