Header Ads

Upcoming movie 'Jailer' viral video: 'जेलर' के शूटिंग सेट से वायरल हुआ जैकी श्रॉफ का वीडियो, बदन पर शॉल लपेटे धांसू लुक में दिखे अभिनेता

Jailer: 'जेलर' के शूटिंग सेट से वायरल हुआ जैकी श्रॉफ का वीडियो, बदन पर शॉल लपेटे धांसू लुक में दिखे अभिनेता

Jailer movie starcast - Rajnikant and Jacky shroff



सार

सिनेप्रेमियों के लिए जैकी श्रॉफ और रजनीकांत का एक साथ स्क्रीन पर आना किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस बीच अब 'जेलर' के सेट से जैकी श्रॉफ का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा रहा है।

विस्तार

साउथ में बॉलीवुड के 'जग्गू दादा' यानी जैकी श्रॉफ की वापसी हो चुकी है। जैकी इस समय साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जेलर' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही एलान हुआ था कि जैकी श्रॉफ नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जेलर' में रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस खबर के आते ही सभी के चेहरे खिल उठे थे क्योंकि सिनेप्रेमियों के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस बीच अब 'जेलर' के सेट से जैकी श्रॉफ का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा रहा है।

'जेलर' की शूटिंग करने जैसलमेर पहुंचे जैकी

जैकी श्रॉफ इस समय जैसलमेर में निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार की ही फिल्म 'जेलर' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से जैकी के लुक का खुलासा किया था। 'जेलर' लुक में जैकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग लोकेशन के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन करते और उनसे हाथ मिलाते देखा जा सकता है।

जैकी श्रॉफ का हुआ शाही स्वागत

31 जनवरी को 'जेलर' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे रजनीकांत का वहां पर शाही स्वागत हुआ था। कुछ इसी तरह का मंजर जैकी श्रॉफ के वहां पहुंचने पर भी देखने को मिला। शूटिंग शेड्यूल के लिए जैसलमेर पहुंचे जैकी श्रॉफ का वहां पर जोरदार स्वागत हुआ। फैंस की भीड़ अभिनेता को देखते ही उमड़ पड़ी और जैकी ने उन्हें देख हाथ हिलाया, उनसे हाथ मिलाया और उनके समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया। इस वीडियो में जैकी को कंधों पर भूरे रंग की शॉल लपेटे शर्टलेस घूमते देखा जा सकता है।

कब रिलीज होगी फिल्म

'जेलर' नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म में रजनीकांत, जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, विनायकन और योगी बाबू सहित कई बड़े स्टार्स महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और कन्नड़ सुपरस्टार शिव राजकुमार फिल्म में कैमियो भी करते नजर आने वाले हैं। 'जेलर' इस साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

No comments

Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings

  Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings Maundy Thursday Date: 28 March 2024...

Powered by Blogger.